कुत्ते के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती थी ये महिला, अदालत में खुला बड़ा राज…

जानवर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का किस्सा पहली बार सार्वजानिक हुआ है

ब्रिटेन की अदालत में पहली बार एक ऐसे केस की सुनवाई हुई है जिसमे एक ऑस्ट्रेलियाई महिला को कुत्ते के साथ अमानवीय व्यव्हार के साथ साथ अप्राकृतिक यौनाचार के लिए प्रताड़ित करने के कारण पकड़ा गया,  जज ने महिला को इस कुकर्म के लिए जेल की सजा का प्रावधान रखा है, सबूत के लिए महिला का मोबाइल फ़ोन को आधार बनाया गया क्यूंकि उसमे कुत्ते के साथ यौनाचार के कुछ विडियो फुटेज मिले है ! अगले पेज पर इस केस से जुडी ये बातें आपको हैरान कर देगी…

 

 

kute-se-1source 

 

ये केस बुधवार को अदालत के सामने रखा गया

जेना ड्रिस्कोल नाम की 25 वर्ष की ऑस्ट्रेलियाई महिला को पुलिस ने उस समय पकड़ा जब पुलिस मादक पदार्थो की तस्करी के संदेह में जेना ड्रिस्कोल की जांच कर रही थी, जांच में जब पुलिस ने महिला का मोबाइल फ़ोन चेक किया तो पुलिस आश्चर्य चकित हो गई क्यूंकि मोबाइल में 3 ऐसे विडियो थे जिसमे महिला जबरदस्ती कुत्ते के साथ यौनाचार कर रही थी!

 

kute-ke-sath-2source  image source 

पुलिस ने विडियो देखने के बाद जेना को गिरफ्तार कर लिया और मजिस्ट्रेट के सामने उपस्थित किया, ब्रिसबेन की रहने वाली जेना ने मजिस्ट्रेट के सामने कुत्ते के साथ किया गया यौनाचार का अपराध स्वीकार कर लिया, इसके बाद मजिस्ट्रेट ने उसे जेल की सजा सुनाई ! अभी मजिस्ट्रेट ने इस केस को प्रकृति के विरुद्ध श्रेणी में दिखा कर अपने निर्णय को सुरक्षित रख लिया है !

सजा से पहले महिला के वकील ने अपना पक्ष रखा कि महिला के सहभागी (पार्टनर) ने महिला का अपमान करने लिए उसको जबरदस्ती सामूहिक रूप से कुत्ते के साथ यौनाचार करने लिए विवश किया !

पूरी खबर पढ़ने के लिए अगले पेज पर जाये...